Friday 24 November 2017

विदेशी मुद्रा यूरोडैड खबर


यूरो कैनेडियन डॉलर का मतलब है कि एक यूरो खरीदने के लिए कितने कैनेडियन डॉलर की आवश्यकता है कच्चे तेल कनाडा के सबसे बड़े निर्यात में से एक है और इस तरह, कच्चे तेल की कीमतों में उतार-चढ़ाव और वैश्विक विकास की उम्मीदों के प्रति संवेदनशील होने की संभावना है। यूरोज़ोन विश्व में सबसे बड़ा मौद्रिक संघ है और एफएक्स में सबसे लोकप्रिय व्यापारिक मुद्राओं में से एक है। इतिहास के दौरान कई बार वैश्विक आर्थिक अनिश्चितता के समय यूरो का इस्तेमाल वित्तपोषण मुद्रा के रूप में किया गया है। EURCAD आमतौर पर बड़ी कंपनियों की तुलना में थोड़ी अधिक औसत वास्तविक सीमा होती है, अंतर-व्यापारियों के समान व्यापारियों को स्विंग करने के लिए और अवसरों की पेशकश करते हैं। क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा एक नाटकीय रूप से शांत कैलेंडर इस सप्ताह महत्वपूर्ण ड्राइवरों के बिना यूरो छोड़कर आने वाले दिनों में न्यूज़फ़ीड का सबसे बड़ा खतरा बना देगा। क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा पढ़ना जारी रखें मेरी पसंद: AUDNZD में निकट अवधि के सेटअप, एनजेडीयूएसडी यूरोकाड विशेषज्ञता: लघु अवधि के तकनीकी ट्रेडों की औसत समय सीमा: 1-2 दिन पुष्टि आपके अनुरोध के लिए धन्यवाद शीघ्र ही ईमेल द्वारा अपना पूर्वानुमान प्राप्त करें ए: वास्तविक एफ: पूर्वानुमान पी: पिछला डेलीफिक्स प्लस रेट्स चार्ट आरएसएस पिछले प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का कोई संकेत नहीं है। डेलीएफएक्स आईजी ग्रुप की खबर और शिक्षा की वेबसाइट है। हेलो GUIS आईएम सोच रहा है कि यह एक लंबी अवधि के व्यापार की महानता के बारे में जानने के लिए एक महान अवसर होगा। चार्ट में देखें, आप मूल रुख को देख सकते हैं (और हम रिचमेंट की संभावना अगर हम ऑरेंज ट्रेन्ज में शामिल हैं)। इसके अलावा, मुझे विश्वास है कि स्विविस जीओवी चलो यह जाने तक दूर जाने के लिए नहीं। इस हफ्ते का आंदोलन एक जीओवी हो सकता है। लेन-देन। मेरे पास पहले से कुछ लेन-देन खुले हैं जैसा कि आप मेरे खाते पर देख सकते हैं: आईएम हेजिंग, इसलिए मैं इस दीर्घकालिक व्यापार का अनुकूलन करता हूं, क्योंकि हम मुख्य प्रवृत्ति बीयर को तोड़ते हैं। मुझे यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि हम उस रेखा को तोड़ रहे हैं ताकि मेरी हेज इतना ज्यादा नहीं हो। हमारे पास चार्ट पर दो रुझान हैं मुख्य प्रवृत्ति ऑरेंज और गति प्रवृत्ति है जो कि फरवरी -6 से शुरू हुई थी जो हमें लाल प्रवृत्ति देती है। अगर आप उन प्रवृत्तियों के स्पर्श पर (पीडीए) को देखते हैं (समर्थन उद्धरण लाइन कोट पर) पुनबांध 1.33 की तरफ जल्दी है। इस बार यह तेजी से नहीं था और हफ्ते की गति ट्रेंडलाइन से ऊपर बंद हुआ जो हमें 1.39-1.3 9 20 पर ऑरेंज लाइन पर जाने और जाने की संभावना देता है। केवल उस ऑरेंज लाइन को तोड़ने के बाद, अब मुझे यकीन है कि हम एक प्रमुख रुझान में बदलाव कर रहे हैं और बहुत अधिक हेजिंग कर रहे हैं और रोजाना आधार पर लम्बे जोड़ना शुरू करते हैं। मुझे 4hr टीएफ पर एक अंतर्निहित हंप्स का संभव गठन दिखाई देता है, जहां मुझे लगता है कि हम 1.3740-136 9 9 को हिट करने जा रहे हैं। वह कंधे जोड़ी के गति को दे देंगे ताकि हम उस ऑरेंज लाइन को तोड़कर उस पर नजर रख सकें। ट्रेडिंग प्लान: खुला लेनदेन: खुला 1.3650 टीपी एस ओपन सोना 1.3784 टीपी 1.3730 (मूल्य की कार्रवाई देखें) एसएपी खोलने के लिए आदेश: खरीदें 1.3720-1.3690 स्मार्ट 1.3630-1.36 अन्य बेचें 1.39 हेडेज SL 1.3933 2 लॉट्स देता है कि क्या हुआ (छवि पर विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जनवरी 2010 में शामिल हो गया स्थिति: विश्लेषक 15 डाक वार्षिक और मासिक मूल्य कार्रवाई को देखते हुए, मुझे यूरोकेड जोड़ी पर तेजी लाने का कोई कारण नहीं है। यह कीमत अभी भी चैनल के मध्य में है, और दैनिक और प्रति घंटा चलती औसत अभी भी कम हैं हाल ही में कीमत की कार्रवाई में मार्च 19 वीं सख्ती से तेज़ी से पटरी पर उतार-चढ़ाव हो गया है। मेरे पैसे के लिए मैं 1.385 से ऊपर शॉर्ट्स में प्रवेश करने की कोशिश कर रहा हूं 1.41 पर अटैचमेंट छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment