Wednesday 15 November 2017

Forexnetgain - समीक्षा - ऑन - वेन


WEN हेयरकेयर क्लेंसिंग कंडीशनर 29 जनवरी, 2017 को अद्यतन किया गया। मैंने पहली बार 2010 में वेन सफाई कंडीशनर की समीक्षा की, और Iveve अपनी समीक्षा पूरी तरह से नीचे छोड़ दिया मेरी मूल समीक्षा पढ़ने से पहले, I39d IAlve को 2010 में थोड़े समय के लिए वेन का इस्तेमाल करने के बाद से IAlve सीखा है, को उजागर करना पसंद करता है। वेन हेयरकेयर ने कथित तौर पर कई महिलाओं को अपने बाल खोने के लिए कारण दिया है इतने सारे महिलाओं को बालों के झड़ने का अनुभव है कि वेन के खिलाफ एक क्लास एक्शन मुकदमा दायर किया गया है। इसके अलावा पढ़ना जारी रखें इसके अलावा, वेन के रासायनिक मेकअप, जिसमें एक टन मोम और फ़िलर शामिल हैं, जो केवल अपने बालों को मजबूत और स्वस्थ महसूस करते हैं, लेकिन वास्तविकता में टूटना और नुकसान, लंबे समय में, वांछित होने के लिए बहुत कुछ छोड़ दें मेरे सिद्धांत हैं कि क्यों वेन बाल झड़ने का कारण बनता है, लेकिन I39m एक वैज्ञानिक नहीं है और मेरे आरोपों का कोई आधार नहीं है, मैं सिर्फ चुप रहूँगा वेन सफाई कंडीशनर खरीदने से पहले अपने शोध करें। बाजार पर कई उत्पादों के साथ, अगर यह सच होना अच्छा लगता है, तो यह शायद ही हो सकता है। मेरी मूल समीक्षा की वेन सफाई कंडीशनर अपनी वेबसाइट और इंफॉर्मेंट के अनुसार, वेन सफाई कंडीशनर आपके बालों की सफाई और देखभाल करने में एक नई और अलग अवधारणा है। एक ही उत्पाद को आपके शैम्पू, कंडीशनर, गहरे कंडीशनर की जगह लेने के लिए डिज़ाइन किया गया है। डिटेन्गलर और कंडीशनर में छोड़ दें सल्फेट मुफ़्त, डिटर्जेंट फ्री फार्मूला बिना किसी प्रकार के शेदरिंग या सूदों के बालों को साफ करता है, और यह आपके बालों और स्केलपेड 9 प्राकृतिक तेलों को बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। आपके बाल चमक, नमी, प्रबंधन क्षमता और बेहतर रंग प्रतिधारण के साथ छोड़ दिया गया है। नीचे पढ़ना जारी रखें लेकिन क्या यह इन वादों पर निर्भर करता है जो मैंने तय किया है। मेरे बालों के बारे में हर कोई बाल किसी भी बाल उत्पाद के लिए अलग तरह से जवाब देगा, और वह वें के लिए सही है। मेरे बाल पूरी तरह से वेन प्रोफाइल फिट होने लगता है मेरे बाल स्वाभाविक रूप से लहराते हैं, और इस लेख के समय, थोड़ी सी उथल-पुथल और सूखा मैं उस समय इस्तेमाल किया था। मेरे बालों को कंडीशनिंग, फ्रिज, बॉडी और प्रबंधन क्षमता के साथ मदद की ज़रूरत है मेरा प्रारंभिक रिएक्शन मेरी पहली प्रतिक्रिया वेन के लिए थी, 34 वें अजीब है 34। यह बिना रुकावट के 34wash34 के लिए प्राकृतिक नहीं है सल्फाइट मुक्त शैम्पू से काफी परिचित I39m और जब वे आम तौर पर 34 से कम 34 भावनाओं का उत्पादन करते हैं, तब भी वे बहुत ज्यादा शैम्पू होते हैं और इसलिए मुझे लगता है कि मेरे बाल 34 स्केल 34 हैं। अन्य अंतर यह है कि मुझे परेशान करने में थोड़ी परेशानी थी, बाल को साफ करने के लिए आवश्यक उत्पाद की मात्रा थी। I39m 34less के लिए प्रयोग किया जाता है और 34 मेरे बाल ठीक से shampooing सिद्धांत। और वेन को इसके जादू का काम करने के लिए उत्पाद की एक अश्लील सामग्री की आवश्यकता है। जादू की बात करते हुए, मुझे यकीन नहीं था कि जादू वास्तव में I मैं यह नहीं कह सकता कि मैं असम्पीडित था, लेकिन मुझे इस तरह से बिल्कुल आश्चर्य की भावना नहीं हुई। शुरूआती सफाई कंडीशनर का उपयोग करने के बाद मेरे बालों को साफ महसूस हुआ, जिसने मुझे सचमुच आश्चर्यचकित किया, कि कोई सूद नहीं थे मेरे बाल भी नरम और ठीक तरह से वातानुकूलित महसूस करते थे, जब भी मैं अपने नियमित शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करता हूं वेन क्लिनिंग कंडीशनर के साथ प्यार में गिरने से (और बाहर) वेन सफाई के साथ प्यार में गिर गया उत्पाद का उपयोग करने के बारे में एक सप्ताह के बाद। इस समय के बाद, मैंने पाया कि मेरे बालों को नरम, कम चंचल, और शैली के लिए आसान होना चाहिए। मेरे बालों में बहुत चमक थी, नमी लेकिन, लगभग एक हफ्ते बाद मैं वेन के साथ प्यार से जल्दी से गिर गया। अचानक मेरे बालों को चिकना महसूस हुआ, वजन कम हो गया, और 34icky34 की तरह, एक बेहतर अवधि की कमी के लिए। एक अच्छा स्पष्टता वाले शैम्पू के साथ एक अच्छा शैंपूंग के बाद और फिर वेन सफाई कंडीशनर में लौटने के बाद मेरा प्यार मामला दूसरी हवा दिया गया था। नीचे की रेखा से पहले वेन के अपने परीक्षण समाप्त हो गए, मैंने अपने Facebook प्रशंसक पृष्ठ पर उत्पाद के उपयोग के बारे में काफी बड़े पैमाने पर बात की। मेरे एक दोस्त ने मुझे शीघ्र ही उसके बाद ईमेल किया और कहा, 34 देखो, मैं आपकी समीक्षा के लिए प्रतीक्षा कर सकता हूं। मैं जानना चाहता हूं कि आप इसे खरीद लेंगे 34 प्रारंभ में, मैंने कहा, हां, मैं होता, लेकिन मैं केवल एक ही उत्पाद के रूप में मेरे एक और केवल शैंपोकेलेन्सिंग उत्पाद के रूप में उपयोग नहीं करूंगा। मैंने सोचा कि मैं अपने स्वस्थ बालों की नियमित रूप से एक नियमित हिस्से के रूप में उपयोग करने के लिए हाथ में उत्पाद करना चाहूंगा, लेकिन अधिक से अधिक एक कंडीशनर के रूप में एक गहरी कंडीशनर के रूप में। हालांकि, अपने ग्राहकों के साथ अपने अनुभवों के वजन के बाद वेन की कहानियां साझा कीं और आपके जैसे पाठकों ने वेन की समीक्षा की। मेरे पास मिश्रित भावनाएं हैं कई पाठकों ने भयंकर परिणामों की सूचना दी है, जिसमें वेन का उपयोग करने के बाद बालों के झड़ने भी शामिल हैं। कई पाठकों ने बताया है कि जब वे वेन से सीधे आदेश दिए गए थे और उन्हें बार-बार आरोप लगाया गया था, तब पूछा जाता था जब उन्हें पूछा गया था, या उनके 34 सदस्यों की सदस्यता रद्द करने की कोशिश करने पर उन्हें ध्यान नहीं दिया गया था। इन सभी सूचनाओं पर विचार करने के बाद, मैं निष्कर्ष निकालना होगा कि वेन क्लीनिंग कंडीशनर को तरंगों, शुष्क बाल प्रवृत्तियों, या मोटे बाल वाले लोगों के लिए सबसे अच्छी सेवा प्रदान की जाती है। बेहतर, पतले, और स्ट्रैमर बाल लड़कियों को सकारात्मक अनुभव नहीं मिला। लेकिन, आपको इसके लिए अपना शब्द पूरी तरह से नहीं लेना है, दर्जनों पाठकों की इन समीक्षाओं को देखें जो वेन की कोशिश की थी। प्रकटीकरण: कंपनी ने समीक्षा के प्रयोजनों के लिए इस उत्पाद के लिए मुफ्त पहुंच प्रदान की। अधिक जानकारी के लिए, कृपया हमारी एथिक्स नीति देखें। जेल्ड-वेन प्रीमियम विनील विंडोज को स्थापित करने के बारे में सोच रहे हैं। 13 सितंबर, 2012 मेरे पति और मैं अपने घर के लिए कम ई विनाइल खिड़कियों की तलाश कर रहे हैं, अधिक विशेष रूप से, जेल्ड-वेन प्रीमियम विनील खिड़कियां। वर्तमान में हमारे पास एल्यूमीनियम खिड़कियां हैं, डबल फलक है, लेकिन जब हम इसे खरीदा था तो घर एक रेपो था, और कुछ फ़्रेम खुल गए और क्षतिग्रस्त हो गए। हम भी विनाइल खिड़कियों की कड़ी अपील पसंद करते हैं, यही कारण है कि हम यह अपग्रेड कर रहे हैं। इससे पहले कभी भी खिड़कियां नहीं खरीदा, मैंने कुछ सहकर्मियों से पूछा कि वे सामान्य ठेकेदारों सेवानिवृत्त हो गए हैं, साथ ही समीक्षा के लिए ऑनलाइन मेरे शोध किए और उपभोक्ता रिपोर्टों की जांच कर रहे थे। ऑनलाइन समीक्षा भयानक हैं, जिससे मुझे जेल्ड-वेन खरीदने के लिए डर लग रहा है। क्या किसी को जेडब्लू प्रीमियम विनील खिड़कियों के बारे में कुछ पता है क्या किसी ने उन्हें स्थापित किया है या उन्हें सहकर्मी स्थापित किया है: रेट्रो-फिट खिड़कियों से सावधान रहें क्योंकि सील्स केवल निर्माता के माध्यम से केवल 2 साल के लिए वारंटित की जाती हैं हालांकि विंडो में 10 साल की वारंटी है, सील केवल 2 साल के लिए अच्छा है। हमें हर 2 साल में जवानों को फिर से फेंकना होगा, या फिर वे लीक करेंगे। इसके अलावा, कम ई ग्लास पर स्विच करने का लाभ यह महान नहीं है। एल्यूमीनियम खिड़कियों के साथ छड़ी खिड़की के संस्थापक का कहना है: वह ढक्कन के बजाय एक पॉलीयुरेथेन मुहर का उपयोग करता है, और अतीत में रिसाव के साथ उसे कभी समस्या नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि जब तक वे जगह में होते हैं तब तक मुझे खिड़कियों को फिर से रेंगने या फिर से सील करने की आवश्यकता नहीं होगी। ऑनलाइन समीक्षा बहुत स्पष्ट नहीं हैं मैं क्या पढ़ रहा हूं, बहुत गुस्सा ग्राहक हैं, या तो लॉयस या होम डेपो से गुस्सा आना, या उन्हें गलत करने के लिए, मुझे नहीं लगता कि जेल्ड-वेन्स की गलती के रूप में कुछ लोग केवल सामान्य तौर पर कहते हैं कि खिड़कियों को खरोंच या टूटा हुआ था, और ये कि जेड-वेन उन्हें जगह नहीं देंगे। दोबारा, मैं नहीं देख रहा हूँ कि यह जेल्ड-वेन्स गलती क्यों है मैं कह सकता हूं कि उन्हें इस तरह से स्थापित करने के लिए घर के मालिकों की गलती मुझे सच में यकीन नहीं है कि लोग क्यों कहते हैं कि जेड-वेन खिड़कियां नीचा हैं वे केवल विंडोज़ के बजाय खुद को स्थापित करने के बारे में बातें बताते हैं और, जब वे अपनी खिड़कियों का उल्लेख करते हैं, तो वे इसका उल्लेख नहीं करते हैं कि उनके पास खिड़कियां कितनी हैं मैं जेडब्लू प्रीमियम विनील पर कोई विशिष्ट समीक्षा प्राप्त नहीं कर सकता उम्मीद है कि जेडब्ल्यू प्रीमियम विनील खिड़कियां हैं, वे इसे पढ़ेंगे और मुझे कुछ फीडबैक दे सकते हैं। उपभोक्ता रिपोर्ट: उपभोक्ता रिपोर्ट जेडब्ल्यू प्रीमियम लकड़ी परंपरा प्लस खिड़कियां सूचीबद्ध करती हैं, लेकिन जेडब्ल्यू विनील नहीं। लेकिन, सामान्य तौर पर, वे कहते हैं कि विनाइल खिड़कियां हवा को थोड़ी अधिक रिसाव करते हैं। आशा है कि कोई मुझे विशेष रूप से जेडब्लू प्रीमियम विनील खिड़कियों पर कुछ विशेषज्ञ राय दे सकता है। 6 दिसंबर, 2014 को 5:37 अपराह्न पहले इस साल, हमने एक जेड-वेनेन दरवाजा खरीदा जो लॉक नहीं किया। लॉक एक चौथाई इंच बहुत अधिक ऊंचा था। समस्या को ठीक करने के लिए जेलेड-वेनएन प्रतिनिधि के लिए हमें 6-7 सप्ताह का इंतजार करना पड़ा। इस दौरान, हमें दरवाजा बंद करना पड़ा था। पिछले महीने हमने एक जेड-वेनएन ट्रिपल स्लाइडर वाइन्डर खरीदा था। जब आप विंडो के दाईं ओर खुलते हैं, तो खिड़की निकल जाती है ठेकेदार हमें बताता है कि उन्होंने दाईं तरफ एक दूसरी बाईं ओर वाली विंडो स्थापित की तो यह उल्टा है इसके अलावा, दोनों पक्ष ढीले ढंग से फिट होते हैं (खिड़की के दोनों किनारों के नीचे स्थित डेलाइट दिखाई देता है) ऐसा प्रतीत होता है कि इस कंपनी के साथ कोई गुणवत्ता नियंत्रण नहीं है। इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 7 दिसंबर, 2014 को 8:52 पूर्वाह्न ईफह्यूमन को कोई अपराध नहीं है, लेकिन आपको हास्यास्पद दावा करने से पहले ऊर्जा कुशलता में एक कोर्स लेने की ज़रूरत है, जैसे कि आपने अभी बनाया है। वहाँ विनियाम खिड़कियां हैं जो स्ट्रक्चरल रेटिंग्स हैं जो लकड़ी खिड़कियों से दो बार हैं जिन्हें आप धक्का देने की कोशिश कर रहे हैं। एक लकड़ी की खिड़की के निर्माता से पूछें कि उनकी हवा की घुसपैठ संख्या क्या है और देखें कि वे उस सूचना के साथ कैसे आ रहे हैं खैर, उनके लिए एक लकड़ी का विंडो निर्माता पूछने पर उनके लिए एक वैध कारण नहीं है, उनकी संरचनात्मक और हवाई संख्याएं वे अच्छे नहीं हैं आप बस उच्च अंत वाले खिड़कियों के प्रदर्शन को नहीं हरा सकते हैं, वास्तव में, एक बयान नहीं, मैं सिर्फ वहां फेंक रहा हूं । एक उच्च अंत की vinyl खिड़की भी एक लकड़ी खिड़की पिछले जाएगा। इसलिए, कृपया निराधार टिप्पणियां करने से रोकें और शायद आपको विश्वसनीयता की कुछ झलक मिल सकती है और कुछ दो बिट कॉन्ट्रैक्टर के रूप में नहीं आते हैं जो होम डेप विशेष स्थापित करते हैं। मैं एक बात के बारे में आपके साथ सहमत हूं, जेल्डविन एक भयानक खिड़की बनाते हैं। इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। फरवरी 13, 2015 को 5:15 बजे पूर्व मेरे ठेकेदार के जरिए मैंने होम डिपो पर जेल्डवेन खिड़की खरीदी। खिड़की के बारे में 3 महीने के लिए था के बाद मैं फ्रेम में एक दरार देखा अंत में जेल्डवेन के साथ दावे दर्ज करने के लिए कई महीनों में यह एचडी ले गया। मैं लगातार संपर्क में रहा हूं और वे खिड़की पर अच्छा बनाने से इनकार करते हैं। उन्होंने मुझे सभी प्रकार के कारण दिए, क्यों फ़्रेम टूट गया (उदा। अक्टूबर, कूलर हो जाता है, इसलिए तापमान में बदलाव होने का कारण हो सकता है), लेकिन वे अपने प्रतिनिधि को भेजने या अपने दोषपूर्ण उत्पाद पर अच्छा बनाने से इनकार करते हैं। इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 27 मार्च 2015 को 9:14 पूर्वाह्न पूर्व में मैंने कई जेल्डेन प्रीमियम डबल लटका और स्लाइडर विंडो लगभग 5 साल पहले स्थापित की थी और वे अभी बहुत अच्छे लग रहे हैं क्योंकि वे जिस दिन वे स्थापित हुए थे इसलिए मुझे लगता है कि बहुत सारे ठेकेदार हो सकते हैं जो वास्तव में अनुभवी नहीं हैं जो जेल्डवेन खिड़कियों को स्थापित करने वाली खिड़कियां स्थापित करते हैं, और इसलिए जेल्डेन का बुरा नाम है, लेकिन मुझे लगता है कि अच्छी स्थापना की नौकरी के साथ वे उत्कृष्ट खिड़कियां बन सकते हैं। किसी भी खिड़की स्थापना के रूप में ही अच्छा है। इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 30 अप्रैल 2015 को दोपहर 2:02 बजे दिलचस्प पोस्टिंग वापस लाएं। मैं दक्षिण फ्लोरिडा में रहते हैं और पानी पर एक घर है। 2007 में वापस, मैं अपने घर (तूफान क्षति और तलाक) के पुनर्निर्माण कर रहा था और तूफान रेटेड विंडोज़ के लिए खरीदारी कर रहा था। मैं पीजीटी पर गंभीरता से देखा, लेकिन फ्रेम के माध्यम से स्थानांतरित गर्मी के कारण एल्यूमीनियम फ्रेम की तरह दिखाई नहीं दिया, और यह अस्थिरता के कारण नमक हवा और फ्लोरिडा सूरज फुल फिसलने के दौर में भी ऑक्सिडीज हो जाये। जब मैंने विनील फ़्रेमयुक्त खिड़कियों के बारे में सुनना शुरू किया और चारों ओर देखा पीजीटी ने उनको नहीं किया और बहुत कम कंपनियां थीं जो मरीमी-दाद नोए को तूफान रेटिंग के लिए पारित कर चुकी थीं। जेल्ड-वेन उपलब्ध था और मैंने विभिन्न आकारों और आकृतियों के लगभग 20 खिड़कियां खरीदे। स्लाइडर्स (2), बाथरूम, कस्टम जियोमेट्रिक्स, आदि। तो, पहले बंद, फ्लोरिडा सूर्य में कम ई काम करता है अवधि। दूसरा, विंडोज़ सभी 8 साल बाद नए ब्रांड दिखते हैं कोई दरार नहीं, कोई ड्राफ्ट नहीं, कोई लॉकिंग समस्याएं, कुछ भी नहीं। उसने कहा, मुझे यह भी कहना चाहिए कि आईडी कभी बिग बॉक्स स्टोर से खिड़कियां नहीं खरीदते हैं। मैं एक विश्वसनीय वितरक के माध्यम से खरीदा उन्हें विशेष रूप से ज्यामितीय (3) के लिए मापना था। एक टूटा हुआ था और वापस भेजा गया था। नया यहां 6 दिनों में था। याद रखें, यह एक कस्टम आकार बहु-पटल प्रभाव विंडो था। स्लाइडर्स अद्भुत हैं प्रत्यक्ष सूरज की रोशनी में लगभग शून्य गर्मी हस्तांतरण फ्रेम्स रूम टेम्पम से अधिक कभी नहीं मिलता है लेकिन, यह vinyl फ्रेम खिड़कियों की प्रकृति है सस्ता दिख रहा है कि मैं एल्यूमीनियम, इस्पात, और लकड़ी के थक गया हूँ जो लगातार कुछ ही वर्षों के बाद निरंतर ध्यान देने की कोशिश करता है। दोस्तों, यह बर्फ नहीं है इसलिए हमारे पास अलग-अलग समस्याएं हैं। अब, यह कहना नहीं है कि मुझे कोई समस्या नहीं थी, लेकिन यह जेल्ड-वेन ग्राहक सेवा के साथ नहीं थी इंस्टॉलर एक बड़ी समस्या थी। वह स्पष्ट रूप से विनील फ़्रेमयुक्त खिड़कियों को स्थापित करने में कोई अनुभव नहीं था और कई मेरे छोटे बेटों को खोलने के लिए बहुत मुश्किल थे, जो तब एक आग में एक अत्यधिक खतरा है। इसलिए, सभी को ठीक करने के लिए मुझे जेल्ड-वेन रेप्स कई बार आना पड़ता था। इसे सही करने के लिए उन्हें कई बार लिया, लेकिन उन्होंने किया। सभी एक महीने के भीतर और एक आधा स्थापित करें। और हाँ, RepsTechs जानकार थे। संक्षेप में, खिड़कियां बहुत अच्छा झकना अच्छा है। नौकरी पाने के लिए इंस्टॉलर झूठ होंगे कोई कार्य। फ्लोरिडा सूर्य घर में कुछ भी नहीं लुप्त हो रहा है, मेरी उपयोगिता बिल इन्सुलेशन मूल्य को दर्शाते हैं, और मैं अपने पड़ोसियों लॉन घास काटने की मशीन को और अधिक न ही उसके कुत्ते को सुन सकता है। आखिरकार, अपील और मूल्यांकन मूल्य को रोकने के लिए, ज़िलो ने घर को 700,000 से ऊपर रखा और एक साल पहले मैंने मूल्यांकन किया था, इसे 760,000 में डाल दिया। मुझे यकीन है कि आप अब अन्य उच्च अंत निर्माता मिल सकता है वापस नहीं जब मुझे उनकी ज़रूरत थी इसके 8 साल हो गए हैं। लेकिन, क्या मैं शर्त लगा रहा हूं कि आप उस उत्पाद से खुश हैं इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 30 अप्रैल 2015 को दोपहर 2:08 बजे आप को सकारात्मक प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। हम जेल्ड वेन के साथ जा रहे हैं मैं पोस्ट और प्रतिक्रिया पोस्ट करेंगे इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 30 अप्रैल 2015 को 6:10 अपराह्न को केवल एक विश्वसनीय वितरक से खरीदें, अधिमानतः जो अन्य निर्माताओं के उत्पादों को बेचता है ताकि अच्छी तरह से सलाह दी जा सके और इंस्टॉलर के बारे में सब कुछ पूछे और उत्पाद के लिए डिस्ट्रीब्यूटर का समर्थन दे सके। जब उस टूटी हुई कस्टम विंडो में वितरक को दिखाया गया था कि मैंने उसका इस्तेमाल दो घंटे के भीतर किया था और इसे संबोधित किया था। रेप एक युवा लड़का था, बहुत महत्वाकांक्षी, और उसके लिए और कंपनी की प्रतिष्ठा के लिए देख रहे थे बिग बॉक्स आउटलेट से दूर रहें जब आपको उन्हें सबसे ज़्यादा ज़रूरत होती है तो आप को उड़ा देगा और ठेकेदार संदिग्ध होंगे। इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 1 मई 2015 को 8:28 अपराह्न पूर्व में फ्लोरिडा के हमारे क्षेत्र में (डेस्टिन), जेल्ड वेन हम बहुत लोकप्रिय हैं और कई नए घरों में। मैं निश्चित रूप से आशा करता हूं कि वे कबाड़ नहीं हैं, लेकिन अगर यह सच हो जाने के लिए गलत हो तो मुझे खुशी होगी। हमने कई संस्थापक और घर के मालिकों से बात की है और अभी तक कोई नकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली है। फिर, यह स्थान विशिष्ट हो सकता है शायद समुद्र तट पर लोग सिर्फ खिड़कियां नहीं जानते हैं इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 21 जून 2015 को 9:47 बजे पूर्ववर्ती कृपया खिड़की और दरवाजा विशेषज्ञ लोवे और जेल्ड वेन से वर्न से दूर रहें। मैं 25 साल से अधिक समय के लिए एक बढ़ई रहा हूं और कभी भी फ्रेंच दरवाजे स्थापित करने में कोई समस्या नहीं आई है। पिछले महीने के भीतर, मैंने अपने घर में 3 फ़्रेंच दरवाजे स्थापित करने के लिए एक बुजुर्ग युगल के साथ अनुबंध किया। दरवाजे का आदेश दिया और पूरा में भुगतान किया गया था। दरवाजे वितरित किए गए और सही तरीके से स्थापित किए गए थे। स्थापित किए गए सभी तीन दरवाजों में से कोई भी ठीक से बंद नहीं हुआ। मैंने लोव्स और जेड वेन को बुलाया, उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति को भेजा, जिसने मुझे बताया कि एक दरवाजा आठवां था। मैंने उनसे समझाया जो मैंने सोचा था कि समस्या थी और इस जोड़े को ऐड ऑन के साथ अंतःविषय रूप से फट गया था, जिसकी ज़रूरत थी जेल्ड वेन प्रतिनिधि ने सहमति व्यक्त की और कहा कि यह एक केस मैनेजर को दिया जाएगा जो इस जांच के निष्कर्षों के साथ मुझसे संपर्क करेगा। बिल्कुल नहीं, उसके पास ग्राहक सेवा प्रतिनिधि नहीं था जोड़े से संपर्क करें और निष्कर्षों की रिपोर्ट करें लंबे समय से देखिए कि यह मेरी गलती थी कि इस तथ्य के कारण कि दरवाजे एक आठवीं बार बाहर निकल गए थे। मैंने दरवाजे को एक आठवें स्थान दिया था और दरवाजे अब चुस्त हैं। वे शायद ही कभी खुले हैं वे इससे पहले भी बदतर हैं मैंने जेल्ड वेन प्रतिनिधि को समस्या की व्याख्या करने की कोशिश की जब वह बाहर आया इस दंपति को अभी भी इस समस्या का हल होने का इंतजार है। और, हां, मैं अपने ग्राहकों के लिए दरवाजा आधा गधा काम कर सकता था, लेकिन उन्होंने 8000.00 से अधिक खर्च किए थे और इस नवीकरण के लिए साल की बचत करने के लिए बस उस पर एक पट्टी डाल दी थी। इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 22 जून 2015 को 5:07 पूर्वाह्न को वापस लाएं, जो भी प्रारंभिक ठेकेदार ने माप लिया था, शायद समस्या शुरू हो गई और आप बिग बॉक्स स्टोर का उपयोग नहीं कर सकते एक अन्य विचार पर, मैं आशा करता हूं कि जेन-वेल्ड ने एक वितरण मुद्दे को सुलझाने के लिए जो गुणवत्ता प्राप्त की थी, वह कम नहीं हुई है। इसकी हमेशा संभव है मेरा उत्पाद 8 साल है अब पुराने और देखो और नए तरह काम करते हैं मैंने जो एकमात्र रखरखाव किया है वह स्क्रीन साफ ​​है I इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 24 जुलाई, 2015 को 10:25 पूर्वाह्न को वापस लाएं। ठीक है, यह शिक्षाप्रद रहा है। सभी नेताओं के लिए सिर्फ एक सवाल: अन्य कंपनियों मियामी-डेड काउंटी तूफान हवा और प्रभाव मानकों से मिलती है आज यहां सभी विशेषज्ञों के साथ, हमें सेब के लिए एक आधार रेखा की ज़रूरत है जो सेब के लिए है। मुझे यकीन है कि उन मानकों से मिलने वाले बेहतर उत्पाद उपलब्ध हैं। उनके पास पक्ष की तुलना करने में सक्षम होना चाहिए ओह, और ऐसा है कि। आपको यहां नीचे पॉलीयुरेथेन कॉक का प्रयोग करना होगा। बहुत खूनी गर्म, नम, नमकीन, गीला और धूप। कुछ और वर्ष के भीतर टूट जाता है मैंने 3 एम 5200 का इस्तेमाल किया। आप इस सामान के साथ एक नाव बना सकते हैं। मेरी जनवरी 2007 को स्थापित किया गया था और कुछ भी नहीं लीक, कोई विरूपण नहीं, बहुत अच्छे लगते हैं। फिर, ठेकेदार को देखें और बड़े बॉक्स स्टोर से दूर रहें। इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 3 अगस्त 2015 को 11:57 पूर्वाह्न को पूर्ववत करें मैं जंक वेल्ड विंडोज़ के साथ खराब अनुभव होने की बात कहता हूं तो मैं अकेला नहीं हूं। उनकी ग्राहक सेवा भयानक है दुर्भाग्य से, मैं इस कंपनी के उत्पादों के साथ फंस गया था क्योंकि बिल्डर ने मेरे अन्य महंगे घर में अपने कम गुणवत्ता वाली खिड़कियां स्थापित करने का फैसला किया था। मैं स्क्रीन पर एक समस्या को हल करने की कोशिश करने में कंपनी के प्रतिनिधि के साथ फ़ोन पर घंटे बिताता हूं। उन्होंने मुझे गलत आकार की स्क्रीन भेजी और वे मुझे इसकी लागत के लिए प्रतिपूर्ति करने से इनकार कर रहे हैं। मैं 55 साल का हूँ। अब, वे मुझसे कह रहे हैं कि मुझे खिड़की मरम्मत कंपनी का उपयोग करना चाहिए था और यह मेरी मुश्किल भाग्य है कि मैं पहली जगह में नहीं था। यह आखिरी बार होगा कि मैं कभी भी जंक वेल्ड को संरक्षित करता हूं। इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 12 दिसंबर 2015 को 9: 22 बजे पूर्ववत करें जेल्ड-वेन खिड़कियां बहुत खराब उत्पादन की वजह से काफी खराब हैं। मैंने होम डिपो के माध्यम से एक दर्जन जेल्ड-वेन खिड़कियों को खरीदा, निर्देशों के अनुसार माप की आपूर्ति। जब खिड़कियां आती (3 सप्ताह देर हो गईं), प्रत्येक खिड़की के लेबल पर मापने के अनुसार मैंने जो आदेश दिया था, लेकिन 9 में खिड़कियों के लिए वास्तविक माप काफी दूर थे। वेरिएंस 34 स्कॉट से लेकर बहुत छोटी है और 12 वर्ग मीटर तक बहुत बड़ी है और आवश्यक फिटिंग भी। दोषपूर्ण निर्माण के कारण खिड़की फ़्रेम विभाजित हो गए, जिसमें व्यापक मरम्मत की आवश्यकता होती है, कुछ हिस्सों को गलत ढंग से स्थापित किया गया था, जिसमें संशोधन की आवश्यकता थी। जब मैंने समस्याओं के बारे में होम डिपो से संपर्क किया, तो उन्होंने मुझसे कहा कि उनके पास उनके आपूर्तिकर्ताओं पर कोई नियंत्रण नहीं है। मैंने जेल्ड-वेन्स ग्राहक सेवा डेस्क को कई बार बुलाया लेकिन कोई भी जवाब नहीं दिया। मैंने संदेश छोड़ दिया लेकिन कोई कॉल बैक या अन्य प्रतिक्रिया नहीं मिली। मैं जेल-वेन को कुछ भी खरीदने की सलाह नहीं देता कस्टम-निर्मित उत्पादों के लिए होम डेपो से बचने की सलाह देते हैं I उनके बयान में कहा गया है कि वे उत्पादों का आदेश नहीं देते हैं। इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 27 फरवरी 2016 को दोपहर 3:13 बजे, हाय सब, मैं भी खिड़कियों के बारे में पूरी तरह से भ्रमित हूँ। उद्धरण के लिए हमेशा सामान्य एचडी और लोव्स मार्ग क्या था, फिर मेरी जीसी ने सिफारिश की HD सिमॉन्टिन, और जितना मैं समीक्षा करता हूं, उसकी समीक्षा की और मैं उलझन में पड़ता हूं, क्योंकि वे सभी जगह सभी खराब लगते हैं, अच्छा लगते हैं। हम फीनिक्स में रहते हैं ताकि वनील गर्मी और सभी के कारण यहां जाने का तरीका दिखाई देता है। कोई सुझाव केवल एक अतिरिक्त के लिए दो विंडो कर रहा है फ्रेंच दरवाजे को भी देखकर, वह भी कुछ संकेत और ब्रांड सुझावों को पसंद करेंगे I धन्यवाद इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। फरवरी 27, 2016 को 5:44 बजे पूर्ववत करें, सिमुन्टन ऊपरी लाइन में अच्छी मध्य स्तर की खिड़की है, एरिज़ोना गर्मी में डबल हंग्स में किसी भी विनाइल खिड़की पर एक सैश सुदृढीकरण उन्नयन की तलाश करें। एलएलएमआई विंडोज भी अच्छा विकल्प होगा। आपको इस्पात, शीसे रेशा या लकड़ी जैसे दरवाजे के लिए ओ-ब्रांड देखना होगा जैसे कि प्रो-वाया और थर्मा-ट्रू एरिजोना एक अलग बाजार है और यहां इस्तेमाल किए गए कई ब्रांड मिडवेस्ट और पूर्वी तट से अलग हैं मैं शायद एक नया धागा शुरू करूँगा और टिप्पणी के लिए आपके लिए उपलब्ध किसी भी ब्रांड को सूचीबद्ध कर सकता हूं। इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। Uneeda गृह सुधार कंपनी इंक 28 फरवरी, 2016 पर 8:08 पूर्वाह्न एक Simonton रिफ्लेक्शंस 5500 या 9800 आप अच्छी तरह से सेवा करेगा और टोड सुझाव दिया है कि आपके वातावरण में महत्वपूर्ण है। सैश सुदृढीकरण 5500 amp 9800 में जोड़ा जाता है जब 55 का एक डिजाइन दबाव दर्ज़ा चुना जाता है मैं गर्मी की लड़ाई के लिए कम-ई 366 का चुनाव भी करता हूं। इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 30 मार्च 2016 को 12:35 बजे पूर्ववत करें Ive कई वर्षों के लिए जेल्ड वेन खिड़कियां था और मैं उनसे नफरत करता हूं उनसे नफ़रत है। उनसे नफ़रत है। वे खुले और बंद करना कठिन हैं, और शुरुआत से, पक्षों पर एल्यूमीनियम स्लाइड बाहर जा रहे हैं। वे खिड़की में वापस धकेलने के लिए बेहद मुश्किल थे (जब कंपनी का एक प्रतिनिधि शुरुआत में एक बार बाहर आया था, तो उसने पहले को ठीक करने के लिए किया था)। लट्टे को खींचना मुश्किल है और कई प्रयोग से ही आते हैं (यदि आप खोलते हैं और खिड़कियों को अक्सर बंद करते हैं, तो उन छोटे स्क्रू को अंततः पट्टी पर पकड़ लेते हैं), इसलिए अब मेरे पास खिड़कियां हैं जो लॉक नहीं करते हैं उनमें से ज्यादातर अभ्यस्त हैं, बिना किसी बल के, जिस तरह से मैं एक कंधे खराब की वजह से नहीं कर सकता है मैं इन विन्डोज़ों से मेरी जिंदगी हर दिन नफरत करता हूँ दूसरी ओर। मेरे पास मेरे घर के पीछे वाले हिस्से में खिड़कियां एक अलग ब्रांड है, जो मुझे पसंद है। ब्रांड एट्रियम है Ive उन्हें जेल्ड वेन्स की तुलना में बहुत अधिक समय था और वे कभी भी किसी भी समारोह में कभी भी असफल रहे हैं। मेरे घर के सामने जेल्ड वेन खिड़कियों के साथ समाप्त होने का एकमात्र कारण यह है कि मेरे पड़ोसी, जो लकड़ी के यार्ड में प्रबंधक हैं, ने मुझे बताया कि गुणवत्ता उतना ही अत्याधुनिक थी, लेकिन कीमत कम थी क्योंकि वे स्थानीय रूप से बना बड़ी गलती। इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। पूर्ववत करें

No comments:

Post a Comment